झाड़फूक कर बैगा ले भागा लाखों के जेवरात, पुलिस से की शिकायत

मनोज यादव कोरबा। झाड़फूक के जरिए ठगी कर जेवरात पार करने का कर एक मामला सामने आया है. ये पूरा मामला मानिकपुरी थाने क्षेत्र के दादर गांव का है.जहां पर गांव की रकमणी साहू नाम की महिला बैगा के चक्कर में आकर सोने-चांदी के गहने गंवा  बैठी.

 

ये पूरा मामला कुछ महीने पहले का है. दादर निवासी धरमलाल साहू एनटीपीसी में रोजी मजदूरी कर अपनी पत्नी और दो बच्चों का भरण पोषण करता है. धरमलाल साहू की पत्नी रुकमणी साहू की माने तो बैगा ने उसके घर में अपने एक अन्य साथी के साथ झाड़फूक शुरू किया. उसने पहले घर पर जल का छिड़काव किया. उसके बाद बताया कि धरम लाल पर किसी काले जादू का साया है इस कारण से पति-पत्नी दोनों में आपस में झगड़ा होता है. ये बुरी आत्मा रुकमणी के जेवरात पर होना बताया जिसके बाद सोने चांदी के सभी जेवरात बैगा ने ले लिए और वहां से भाग निकला.कई दिन बीत गए और जेवरात वापस नहीं मिले तो रुकमणी के पति धरमलाल को इस बारे में पता चला तो उसने इसकी शिकायत मानिकपुर पुलिस से की. पुलिस हरकत में आया और बैगा के घर उसे पकड़ने गई लेकिन वो पहले से फरार था.

धरमलाल ने ये भी बताया कि बैगा ने एक बार किसी नंबर से उसके मोबाइल पर फोन किया था और उसने सोना वापस दे देने की बात कही थी  और उलने पुलिस अधीक्षक के नाम से किसी दूसरे से बात कराई थी जब दोबारा उस नंबर पर फोन किया तो वो नंबर बंद बताने लगा इसके बाद कुछ दिनों बाद फिर से मोबाइल पर फोन आया और बैगा उसे जान से मारने की घमकी देने लगा. जिसके बाद इस घटना की शिकायत पुलिस से की.

मानिकपुर चौकी प्रभारी राजेश चंद्रवंशी ने बताया की पीड़ित रुकमणी साहू ने कुछ माह पहले शिकायत दर्ज कराने पहुंची हुई थी और उसने बताया था कि एक बैगा और उसका एक अन्य साथी झाड़फूक और सिद्धी के नाम से सोना चांदी ले भागे हैं. मामले को गंभीरता से लेते तत्काल पतासाजी शुरू कर दी गई लेकिन अब तक वो पुलिस के पकड़ में नहीं आया है.बताया जा रहा है कि बैगा रवि यादव घर पर ही लोगो का झाड़फूक कर भूत भगाता है और ये और भी लोगो को अपने जाल में फंसा चुका है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।