सोहेल हत्याकांड मामले में पुलिस का खुलासा, छह आरोपी गिरफ्तार

सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर। राजधानी में 14 सितंबर की रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र के काशीराम नगर में सोहेल कुरैशी की हत्या के मामले में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने हत्या के आरोप में 6 युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गए युवकों से पूछताछ जारी है.

मामला 14 सितंबर का है 20 वर्षीय सोहेल कुरैशी नाम का युवक मरही माता मंदिर से निकल रहे गणेश विसर्जन के जुलूस में शामिल होने गया था. उसी दौरान उसका कुछ युवकों से विवाद हो गया और आरोपियों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी थी.

मामले के सामने आते ही एसएसपी आरिफ शेख ने सिविल लाइन व गोल बाजार पुलिस को जल्द से जल्द मामले को सुलझाने की हिदायत दी. एसएसपी की फटकार के बाद मामले में तेजी से कार्रवाई की गई. जिस पर नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाईन द्वारा एक विषेष टीम का गठन कर घटना स्थल का बारिकी से निरीक्षण किया गया. हत्या के सभी प्रमुख बिन्दुओं को ध्यान में रखते हुये आरोपियों की पतासाजी प्रारंभ की गई. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों एवं घटना स्थल के आसपास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करने के बाद पुलिस ने सोहेल हत्याकांड के 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.

गिरफ्तार आरोपी

  1. मुकेष यादव पिता विदेष यादव उम्र 23 साल निवासी निवासी डाॅ. राजेन्द्र नगर जैतखंभ के पास सिविल लाईन रायपुर.
  2. रोशन छिदैया पिता स्व0 श्याम लाल छिदैया उम्र 21 साल निवासी डाॅ. राजेन्द्र नगर जैतखंभ के पास सिविल लाईन रायपुर.
  3. घनश्याम साहू पिता खेमचंद साहू उम्र 23 साल निवासी डाॅ. राजेन्द्र नगर जैतखंभ के पास सिविल लाईन रायपुर.
  4. गोविंद साहू पिता खेेमचंद साहू उम्र 20 साल निवासी डाॅ. राजेन्द्र नगर जैतखंभ के पास सिविल लाईन रायपुर.
  5. नरेश यादव उर्फ मोनू पिता सूरज यादव उम्र 20 साल निवासी डाॅ. राजेन्द्र नगर बजरंग चैक सिविल लाईन रायपुर.
  6. संजय यादव पिता सूरज यादव उम्र 21 साल निवासी डाॅ. राजेन्द्र नगर जैतखंभ के पास सिविल लाईन रायपुर.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।