गहना चमकाने के नाम पर ठगी करने वालो गिरोह पकड़ाया, गुजरात सहित कई राज्यों में कर चुके हैं ठगी

इमरान खान, खंडवा। खंडवा में सेल्समेन बनकर गहने चमकाने के नाम पर ठगी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को यह सफलता 20 दिन बाद हाथ लगी है।

इसे भी पढ़ें : बांध में नहाते वक्त डूबे दो युवक, एक का शव बरामद और दूसरे की तलाश जारी

दरअसल, सिंधि कालोनी में 7 जुलाई को जयराम बिनवानी और विमला बिनवानी के घर चार लोग गहने चमकाने के नाम पर ठगी करके रफूचक्कर हो गए। यह पूरी वारदारत सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी खंगालने के बाद मामले की जांच कर रही पुलिस ने 4 आरोपियों को 20 दिन बाद गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने गुजरात सहित प्रदेश के अन्य जिलों में भी वारदात को अंजाम देने का आरोप।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम बमबम शाह, जगन्नााथ, विजेंद्र और श्रवण है। मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को तीन दिन की रिमांड में लिया है। आरोपियों को रिमांड में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ करेगी। पूछताछ में और मामले उजागर होने की संभावना जताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें : एमपी बोर्ड 12वीं के रिजल्ट घोषित, 52 फीसदी बच्चे प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीमा अलावा ने बताया कि सभी आरोपी बिहार के रहने वाले है। आरोपियों का एक साथी देवेंद्र उर्फ देवी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। चारों आरोपी को तीन दिन की रिमांड पर लेकर अन्य मामलों में पूछताछ की जा रही है। घटना वाले दिन से ही पुलिस को आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार होते हुए दिखे थे। उसके बाद से ही पुलिस ने इनकी तलाश शुरू कर दी थी।

इसे भी पढ़ें : MP में कोरोना के फिर मिले इतने मरीज, सीएम शिवराज ने जताई चिंता

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।