बेवजह घूम रहे 45 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, बाइक किए गए सीज…

मनोज यादव, कोरबा। वर्तमान में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के प्रभावी रोकथाम के लिए शहर में लागू पूर्ण लॉकडाउन का पालन कराने पुलिस की कार्रवाई जारी है. इस कड़ी में बिना वजह घर से बाहर घूमने वालों के 42 बाइक सीज किए गए हैं. इसके अलावा 45 लोगों के विरूद्ध अपराध भी दर्ज किया गया है.

Close Button

पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा के निर्देश पर कोतवाली टीआई दुर्गेश शर्मा के नेतृत्व में कार्रवाई की जा रही है. इसमें लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को कभी मुर्गा बनवाने, कभी उठक-बैठक कराने तो कभी शपथ दिलाकर सुधारने की कोशिशों की गई है. इसके बाद अब बिना उचित कारण और बिना पास के घूमते पाये जाने वाले 45 व्यक्तियों के विरूद्ध महामारी अधिनियम की धारा 269, 270 भादवि के तहत् प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है.

इसे भी पढ़ें : सांसों का सौदा: बांठिया हॉस्पिटल स्वास्थ्य विभाग को दिखा रहा ठेंगा, कोरोना मरीजों से लूट, आंख मूंद बैठा प्रशासन…

इसी प्रकार शहर में अनावश्यक बिना काम के घूमने वाले 42 व्यक्तियों के वाहन को सीज कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. कोतवाली टीआई ने आम जनता से अपील की है कि लॉक डाउन का पूर्णत: पालन करें एवं अनावश्यक बिना काम के घर से बाहर न निकलें.

Read more : Maharashtra Faces Vaccine Shortage to start vaccinate People Between 18-45 Years 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।