पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 24 घंटे में सुलझाया 50 लाख की लूट का मामला, 5 आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

हेमंत शर्मा,रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के देवेन्द्र नगर इलाके में घर में घुसकर कट्टे की नोक पर हुई 50 लाख की लूट मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने लूट मामले को 24 घंटे के अंदर ही सुलझा लिया है और पांच आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से लूट की रकम भी बरामद कर ली गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी की पुलिस किसी अन्य मामले की जांच के सिलसिले में बाहर गई हुई थी. इसी दौरान टीम को सूचना मिली कि रायपुर में लूट की वारदात हुई है. जिसके बाद उस टीम को यहां से निर्देश दिया गया कि लूट मामले में आरोपियों का पता लगाए. इसके अलावा रायपुर से भी एक टीम रवाना किया गया. रायपुर से निकली पुलिस की टीम रास्ते में ही थी कि पहले से वहां मौजूद टीम ने आरोपियों को दिल्ली में धरदबोचा. अब आरोपियों को पकड़कर रायपुर लाया जा रहा है. एसएसपी आरिफ शेख इस पूरे मामले में 12 बजे प्रेस कांफ्रेन्स कर खुलासा करेंगे.

दरअसल गुरुवार देर रात देवेंद्र नगर इलाके में प्लायवुड कारोबारी रामरतन शर्मा के घर में घुसकर कुछ लोगों ने उसके सर पर कट्टा टिकाकर अलमारी में रखे 50 लाख रुपए लूट कर फऱार हो गए थे. आरोपियों ने लूट के समय पीड़ित के साथ मारपीट करते हुए पलंग में बांध दिया और मुंह भी टेप से बंद कर दिया था.

BREAKING : राजधानी के पॉश इलाके में कट्टे की नोक पर 50 लाख रुपयों की लूट, 4 आरोपियों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।