कोरोना की चपेट में आए आईजी ने शनिवार को एम्स में ली अंतिम सांस…

पटना। कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन की चल रही दौड़ के बीच बिहार से दुखद खबर आई है. कोरोना संक्रमण की वजह से पटना एम्स में भर्ती पूर्णिया के आईजी बिनोद कुमार का शनिवार की रात को निधन हो गया.

Close Button

पटना एम्स के मेडिकल सुप्रिटेंडेंट ने आईजी बिनोद कुमार की मौत की तस्दीक की. उनका पटना एम्स में बीते दो दिनों से इलाज चल रहा था. बिहार असेंबली चुनाव के मद्देनज़र 15 अक्टूबर को कटिहार में आईजी बिनोद कुमार ने कोढ़ा थाना में मीटिंग की थी. यह मीटिंग देर रात तक चली थी. इस मीटिंग में पुलिस और अर्द्धसैनिक बल के अफसर मौजूद थे.

जानकारी के अनुसार, बिनोद कुमार ने बिहार पुलिस सर्विस ज्वाइन करने के बाद  2011 में आईपीएस (IPS) बनाए गए.  20 अगस्त 2019 को उन्हें पूर्णिया रेंज का आईजी नियुक्त किया गया था. 16 अक्टूबर को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती हुए थे. इसके पहले बिहार सरकार में पंचायती राज मंत्री कपिल देव कामत का शुक्रवार सुबह निधन हो गया था. मधुबनी के बाबूबरही से विधायक कामत कोरोना से पीड़ित थे, और कई दिनों तक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती रहे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।