अवैध कब्जा कर पुलिस अधिकारियों और इंजीनियरों ने बनाए मकान, प्रशासन ने चलाया जेसीबी

शब्बीर अहमद, भोपाल। जिला प्रशासन ने रविवार को अवैध कब्जाधारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. कब्जाधारी कोई गरीब या आम आदमी नहीं बल्कि पुलिस विभाग के अधिकारी और सरकारी विभाग में बड़े ओहदों में बैठने वाले इंजीनियर हैं. प्रशासन ने इनके कब्जे पर जेसीबी चलाकर मकान को जमींदोज कर दिया.

मामला राजधानी के कान्हा सैया जी का है. यहां पुलिस विभाग में पदस्थ अधिकारियों और शासकीय इंजीनियरों ने लाखों की जमीन पर कब्जा कर मकान बना लिया था. एक-एक अधिकारी 5000-5000 वर्ग फीट की सरकारी जमीन पर कब्जा किया था.

ये भी पढ़ें :  शातिर जालसाज गिरफ्तार, मकान और प्लाट दिखाकर ऐसे करता था ठगी

लगातार मिल रही शिकायत के बाद जिला प्रशासन और नगर निगम की संयुक्त टीम ने अवैध तरीके से बनाए गए मकान को तोड़ने की कार्रवाई की. अधिकारियों के अवैध कब्जे को ढहाने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों को मोर्चा संभालना पड़ा. एसडीएम आकाश श्रीवास्तव और तहसीलदार गीतांजली शर्मा कार्रवाई के दौरान मौके पर मौजूद रहे. कार्रवाई के दौरान किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति से बचने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल को भी तैनात किया गया. इस दौरान नगर निगम अतिक्रमण प्रभारी नासिर खान भी मौजूद रहे.

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।