ट्रैफिक पुलिस ने महिला का काटा चालान, कहा आपकी खूबसूरती की वजह से हो सकती है सड़क पर दुर्घटना

दिल्ली। ट्रैफिक नियमों उल्लंघन करने पर चालान कटना तो आम बात है लेकिन आज हम जो खबर आपको बताने जा रहे हैं वो इससे पहले शायद ही अपने कभी सुनी होगी।

आपको जानकर हैरानी होगी एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने खूबसूरती की वजह से एक महिला का चालान काट दिया। मामला उरुग्वे के पेसेंदू शहर का है।

यहां ट्रैफिक पुलिस ने बाइक से जा रही महिला को रोककर उसकी खूबसूरती पर चालान काट दिया। ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटते समय महिला से कहा कि आपकी खूबसूरती की वजह से सड़क हादसे हो सकते हैं।

बाद में महिला ने ये चालाना सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो देखते ही देखते वायरल होने लगा। वायरल हो रहे चालान में देखा जा सकता है कि पुलिस अधिकारी ने सबसे नीचे टे अमो भी लिखा है।

आपको बता दें कि टे अमो एक स्पैनिश भाषा का वाक्य है जिसका मतलब आई लव यू होता है। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस का रवैया फ्लर्ट वाला था वहीं कुछ लोग इसे पोस्ट का रौब बता रहे हैं।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।