अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने दूसरे दिन ही सुलझाई, जमीन विवाद पर भांजे और भतीजे ने मृतक को लगाया ठिकाने…

शिवा यादव, सुकमा। पोलमपल्ली थाना क्षेत्र के पांतापारा में हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने दूसरे दिन ही सुलझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, वहीं दूसरा फरार है. आरोपी मृतक के भतीजे और भांजे हैं, जिन्होंने जमीन के विवाद में अपने ही मामा-चाचा की हत्या की साजिश रच डाली.

मामला है बुधवार का है. पोलमपल्ली थाना क्षेत्र के पांतापारा में खेत मे एक लाश मिली. नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने की वजह से पहला शक नक्सलियों पर गया, लेकिन जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो मामला कुछ और मिला. एसपी सुकमा के निर्देश पर दोरनापाल एसडीओपी अखिलेश कौशिक के नेतृत्व में गठित टीम ने खोजबीन शुरू की और दूसरे ही दिन मामले की गुत्थी को सुलझा लिया.

तहकीकात में पाया गया कि मृतक कलमू भीमा के भतीजा कलमू मुड़ा और भांजा किच्चे लच्छा ने जमीन विवाद के चलते हत्या की है. मामले में कलमू भीमा के भांजे किच्चे लच्छा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, वहीं भांजा कलमू मुड़ा फरार बताया जा रहा है. जांच टीम में दोरनापाल एसडीओपी अखिलेश कौशिक के अलावा पोलमपल्ली थाना प्रभारी रितेश यादव, विद्याधर भारद्वाज, एसएल ध्रुव व ललित चंद्रा शामिल थे.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।