शार्ट फिल्म “72 घंटे” से पुलिस रोकेगी चाइल्ड ट्रैफिकिंग, एएसपी ने निभाई है मुख्य भूमिका

धमतरी। धमतरी पुलिस ने चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर एक शार्ट फिल्म “72 घंटे” का निर्माण किया है। जिसका मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रदर्शन किया गया। लोगों में चाइल्ड ट्रैफिकिंग को लेकर जागरुकता लाने के लिए अब इस फिल्म का प्रदर्शन सोशल मीडिया के सभी माध्यमों के साथ ही सार्वजनिक जगहों में किया जाएगा।

इस फिल्म में बताया गया है कि एक (आम आदमी ) चाय वाला भी किस तरीके से बच्चों के अपहरण में को रोकने में अपनी भूमिका निभा सकते है। इस फिल्म के माध्यम से पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि अपराध रोकने के लिए पुलिस का सहयोग करें। बताया गया है कि अपराध के अनुसंधान में पब्लिक कैसे पुलिस की सहयोग कर सकती है एवं अपराधी तक पहुंचाने में कैसे मदद कर सकती है।

इस फिल्म में कई पुलिस कर्मियों ने अपनी भूमिका निभाई है। एएसपी मनीषा ठाकुर रावटे पुलिस अधीक्षक के किरदार में हैं। स्टेनो अखिलेश शुक्ला उप निरीक्षक और आरक्षक विनोद राय ने सहायक उप निरीक्षक का अभिनय किया है। राजू दीवान इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।