LIVE न्यूज शो में एंकर को पीटने लगा ये दबंग नेता, देखे वीडियो

एक न्यूज चैनल का स्टूडियो तब अखाड़े में तब्दील हो गया, जब सत्ताधारी पार्टी PTI के एक नेता ने पैनल में शामिल एक वरिष्ठ पत्रकार को पीट दिया. यह सब कुछ लाइव न्यूज शो के दौरान हुआ.

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में एक न्यूज चैनल का स्टूडियो तब अखाड़े में तब्दील हो गया, जब सत्ताधारी पार्टी PTI के एक नेता ने पैनल में शामिल एक वरिष्ठ पत्रकार को पीट दिया. यह सब कुछ लाइव न्यूज शो के दौरान हुआ। घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • देखे पाकिस्तानी एंकर की पिटाई का वीडियो

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=6xI6yUgP2Z8[/embedyt]

‘के 21 न्यूज’ पर ‘न्यूज लाइन विद आफताब मुघेरी’ शो चल रहा था. पैनल में सत्ताधारी PTI के मसरूर अली सियाल और कराची प्रेस क्लब के प्रमुख इम्तियाज खान भी शामिल थे. दोनों के बीच गर्मागर्म बहस होने चली और देखते ही देखते बहस का यह कार्यक्रम नेता और पत्रकार के बीच मल्लयुद्ध में तब्दील हो गया. पीटीआई नेता अपनी सीट सीट से उठे और पत्रकार को धक्का देकर उन्हें फर्श पर गिरा दिया. इसके बाद नेता ने पत्रकार को पीटना शुरू कर दिया। दोनों को शो में मौजूद दूसरे मेहमानों और क्रू ने अलग किया। इस घटना के बाद पीटीआई की काफी आलोचना हो रही है.

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने डिबेट शो में मल्लयुद्ध के विडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए इमरान खान के ‘नया पाकिस्तान’ दावे पर पर तंज कसा है. उन्होंने लिखा, ‘क्या यही नया पाकिस्तान है? पीटीआई के मसरूर अली सियाल ने कराची प्रेस क्लब के अध्यक्ष इम्तियाज खान पर लाइव न्यूज शो के दौरान हमला कर दिया.’

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।