कोरबा में सीएम कि विकास यात्रा की डेट बदलने से सियासी पारा गरम, इस पार्टी ने लगाया गंभीर आरोप

कोरबा. कोरबा विधानसभा में सीएम के विकास यात्रा की तिथि बदलने से सियासी पार गरम हो गया है. दरअसल यहां सीएम की विकास यात्रा 17 मई को पहुंचने वाली थी. जो 19 मई तक चलती. लेकिन अचानक मंगलवार शाम को सीएम की विकास यात्रा की तिथि बदल दी गई जिस पर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेताओं ने कड़ी आपत्ती दर्ज कराई है.

दरअसल यहां 20 मई को छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस ने घंटाघर स्थित ओपन ऑडिटोरिएम मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित था. इसके लिए पार्टी ने पूरी तैयारी भी कर ली थी. और इसकी अनुमती नगर निगम से प्राप्त भी कर ली थी. लेकिन मंगलवार की देर शाम आए आदेश में सीएम के कार्यक्रम में बदलाव किया गया.  जिसके तहत सीएम अब 17 मई के बजाए 18 मई को गुरसिया में जाएंगे जब्कि 20 मई को उनका कार्यक्रम उसी स्थान में  घंटाघर स्थित ओपन ऑडिटोरियम में आयोजित होगा. जिसके कारण जोगी कांग्रेस को कार्यक्रम निरस्त करना पड गया है.

यहां तक कि  नगर निगम ने जोगी कांग्रेस के अनुमती को निरस्त कर दिया है. सुबह जैसे ही इसकी जानकारी जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मिली. वे पार्टी के कई नेता  के साथ आयुक्त से मिलने पहुंचे. जहां दोपहर तक आवंटन निरस्त कर दिया गया.

सरकार घबरा गई है

इधर को जोगी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शिवअग्रवाल, कोरबा विधानसभा प्रत्याशी रामसिंह अग्रवाल ने मीडिया से चर्चा के दौरान  बीजेपी पर निशाने साधते हुए कहा कि भाजपा द्वारा जानबुझकर यह रणनीति बनाई गई. पिछले दिनों रायपुर में हुई सभा में उमड़ी भीड़ को देखते हुए सरकार घबरा गई है. एक दिन पहले तिथि में बदलाव किया गया. जबकि हमारा कार्यक्रम दो महीने पहले से तय था. विकास यात्रा की तिथि में बदलाव के पीछे कोई ठोस वजह और नहीं है.

विज्ञापन

survey lalluram
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।