आतंकवाद पर सियासत : राशिद अल्वी ने उठाए सवाल तो बीजेपी ने कहा – कांग्रेस आतंकवादियों की समर्थक है

कुमार इंदर, जबलपुर। कांग्रेस नेता राशित अल्वी द्वारा आतंकवाद पर दिए गए एक बयान को लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने पलटवार किया है। वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस खुद आतंकवादियों के साथ खड़ी रही है और हमेशा उनका समर्थन भी करती रही है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी ऐसे किसी भी अपराधी को नही छोड़ती है चाहे वो कोई भी हो।

वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस झूठे लोगों की पार्टी है। कांग्रेस हमेशा ही आतंकवादियों का साथ देते हुए उनके साथ खड़ी रही है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बेरोजगारी भत्ता के सवाल पर कहा कि, चुनाव के पहले दिग्विजय सिंह और कमलनाथ ने बेरोजगरो को चार हजार रुपये भत्ता दिए जाने का वादा किया था लेकिन कांग्रेस की सरकार बनने के बाद दिग्विजय सिंह और कमलनाथ अपना वादा भूल गए। जिसको लेकर आज प्रदेश के बेरोजगार नौजवान पूछ रहे है कि, कहां है हमारा बेरोजगारी भत्ता जो कांग्रेस ने बेरोजगारों से वादा किया था।

आपको बता दें राशिद अल्वी ने सवाल उठाते हुए कहा था कि चुनाव आने के पहले ही क्यों आतंकवादियों की गिरफ्तारी होती है और फिर चुनाव के बाद गिरफ्तार किए गए सभी आतंकवादी बरी हो जाते हैं।

इसे भी पढ़ें ः मोदी के जन्मदिन के मेगा उत्सव मनाने पर बरसी कांग्रेस, बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सरकारी पैसों से कर रहे सेलीब्रेट

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।