राम नाम पर सियासत: सिंधिया ने स्वास्थ्य मंत्री की ‘प्रभु राम’ से की तुलना, कांग्रेस बोली- प्रभु राम पर किसी की ठेकेदारी नहीं, देखें VIDEO

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश से लेकर पूरे देश में श्री राम को लेकर राजनीति जोरों पर है. इसी कड़ी में ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज दुर्गा नवमी के दिन मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी की तुलना प्रभु राम से ही कर दी.

दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरार जिला अस्पताल के ऑक्सीजन प्लांट के लोकार्पण कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे. जहां उन्होंने कहा कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री का नाम प्रभु और राम है. यह प्रभुराम हैं. यही कारण है कि इनकी कृपा और लीला के कारण 6 करोड़ के बजट की मांग की जगह जनता को 20 करोड़ की मंजूरी प्रभु राम ने खुद दी है.

वही केंद्रीय मंत्री के इस बयान पर कांग्रेस विधायक सतीश शिकरवार ने विरोध दर्ज कराते हुए सिंधिया और स्वास्थ्य मंत्री पर जुबानी हमला बोला है. उनका कहना है कि प्रभुराम पर किसी की ठेकेदारी नहीं है. राम और जनता के बीच कोई बिचौलिया भी नहीं है. राम से किसी की तुलना नहीं हो सकती.

सतीश शिकरवार ने चुटकी लेते हुए कहा कि कहां भगवान राम और कहां ये. यदि प्रभु राम चौधरी जी जनता के लिए काम करेंगे तो उनकी तारीफ जरूर होगी, लेकिन उनकी प्रभु राम से तुलना करना यह ठीक नहीं है. उन्होंने यह भी कहा है कि जनता के विकास कार्यों के नाम पर श्रेय की राजनीति नहीं होनी चाहिए.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।