प्रज्ञा ठाकुर की गुमशुदगी के लगे शहर में पोस्टर, भाजपा में खलबली

दिल्ली। देश में कोरोना महामारी के खिलाफ सरकार अपने तरीके से निपट रही है। इस बीच इसे लेकर राजनीति भी जारी है। अब मध्य प्रदेश में नेताओं के बीच पोस्टर वॉर जोर-शोर से शुरू हो गया है।

Close Button

अब भोपाल में बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की गुमशुदगी के पोस्टर जगह-जगह चिपकाए गए हैं। इन पोस्टरों में लिखा गया है, गुमशुदा की तलाश और उसके नीचे साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की फोटो बनी हुई है। इन पोस्टरों के बाद भाजपा में खलबली मच गई है। पार्टी नेता इस पोस्टर वार से निपटने की योजना बनाने में लगे हैं और वे कांग्रेस को कोई मौका नहीं देना चाहते हैं।

भोपाल में जगह-जगह लगे पोस्टरों में साध्वी प्रज्ञा की तस्वीर के साथ उनकी गुमशुदगी की खबरे चर्चा पर हैं। इन पोस्टरों में लिखा है, ‘गुमशुदा की तलाश। दरअसल वैश्विक कोरोना महामारी से भोपाल की जनता भी परेशान है। ऐसे में बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहां लापता हैं। इसको लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। अब भाजपा इससे निपटने की योजना बनाने में लग गई है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।