Corona Positive हुई Pooja Bedi, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कही यह बात …

मुंबई. बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस Pooja Bedi Corona Positive पाई गई हैं. जिसकी जानकारी पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को दिया हैं. पूजा ने खुद की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया है कि उन्हें बुखार हुआ था, जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके मंगेतर और स्टाफ मेंबर को भी कोरोना हो गया है. अभी तक पूजा ने अपनी बॉडी की इम्यूनिटी पर भरोसा रखते हुए कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई थी.

इसे भी पढ़ें – OMG : Anushka Sharma और Virat Kohli के बीच आई दूरी ! एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट …

पूजा बेदी को हुआ कोरोना

पूजा बेदी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “कोविड पॉजिटिव आखिरकार मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो ही गई. मैंने बिना वैक्सीन के रहने का फैसला किया था क्योंकि मुझे अपनी नैचुरल इम्यूनिटी के साथ रहना था और ये मेरा निजी फैसला था. आप वही करते हैं जो आपके लिए सही है. हर कोई अपने लिए सही ही सोचता है. सावधानी रखो, पैनिक मत हो.”

इसे भी पढ़ें – IPL Final : जीत के बाद MS Dhoni को आया फोन, किसी ने कहा CSK के मालिक का फोन, तो किसी ने कहा Modi जी का फोन …

वीडियो में पूजा ने कही ये बात

इस वीडियो में पूजा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. उन्हें एलर्जी हो रही थी और खांसी आ भी रही थी. फिर उन्हें बुखार भी आना शुरू हुआ गया, जिसके बाद उन्होंने खुद का कोरोना टेस्ट करवाया जोकि पॉजिटीव आया.

बता दें कि पूजा बेदी ने अभी तक कोरोना वैक्सीन नहीं ली थी. इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि, उन्हें वैक्सीन की नहीं लेनी क्योंकि वो कोरोना से बचाव के लिए जरूरी नियमों का पालन कर रही हैं और सावधानी भी पूरी तरह बरत रही हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।