महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने कहा होता है ‘दर्द’ कहा, इसलिए…

महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट अपने पिता के बाद सुर्खियों में है. वो इसलिए क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती के साथ तस्वीरों को लेकर विवादों में थे.

 इसी बीच अब ड्रग्स के मामले में पूजा भट्ट एक बार मीडिया की सुर्खियों में है. फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने Tweet किया और आर्थिक और मानसिक रूप से पिछड़े लोगों के बारे में सवाल उठाए जो उपने दर्द को दूर करने के लिए ड्रग्स का इस्‍तेमाल करते हैं. उन्होंने सवाल किया कि क्या किसी को भी ड्रग उपभोक्ताओं की दुर्दशा और कठिनाइयों के बारे में पता है.

अभिनेत्री पूजा भट्ट  ने ट्वीट कर लिखा, ‘क्या कोई ऐसे लोगों की परवाह करता है, जो समाज के अंतिम हाशिये पर रहते हैं, ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं ताकि उनके जीवन का दर्द दूर हो जाए? वो जो अपने सपनों को पाने के लिए बहुत ही टूटे हुए होते हैं, गरीबी और दुख के बीच इन पदार्थों का पीछा करने लगते हैं? क्या कोई इनको ठीक करने में दिलचस्पी रखता है?

बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. पूजा की यह नाराजगी जाहिर तौर पर इन दिनों अभिनेताओं को बदनाम करने वाली बात पर थी. अपनी राय साझा करते हुए, फिल्म निर्माता हंसल मेहता  के ट्वीट के जवाब में पूजा ने लोगों को फटकार लगाई थी. पूजा ने लिखा, ‘मैं हंसल मेहता से सहमत हूं कि कोई भी छोटा अभिनेता नहीं है. लोग खारिज करने और नीचा दिखाने के लिए उपरोक्त शब्दों का उपयोग करते हैं जैसे, ‘वर्क आउट’ अभिनेता, बी या सी ग्रेड अभिनेता.’

ड्रग्स को लेकर किए गए ट्वीट के बाद वो भी ट्रोल हो गई है और फैंस उन्हें बुरा-भला कह रहे है.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।