Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया गया है. पुलिस जल्द ही उन्हें समन जारी कर पूछताछ के लिए बुला सकती है. ये केस पिछले साल सामने आए कथित पॉर्न रैकेट के मामले में दर्ज किया गया है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने 20 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था.

पिछले हफ्ते दर्ज किया गया था केस

ईडी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और विदेशों में रह रहे अन्य लोगों के वित्तीय लेनदेन की जांच कर रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, ईडी के सूत्रों ने कहा कि एकत्रित की गई जानकारी की जांच करने के बाद पिछले हफ्ते केस दर्ज किया गया था. अब कुछ ही दिन में इस मामले से जुड़े लोगों को तलब किया जाएगा. इससे पहले, ईडी ने कुंद्रा और अन्य के खिलाफ मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर की एक कॉपी ली थी. इसके अलावा उन्होंने आरोपियों के खिलाफ दर्ज चार्जशीट की कॉपी भी मांगी थी.

क्या है पॉर्न रैकेट केस?

जुलाई में राजकुंद्रा को गिरफ्तार करने से पहले मुंबई पुलिस ने फरवरी में इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया था. आरोप था कि ये आरोपी पॉर्न फिल्में बनाते थे और लोगों को फिल्मों और वेब सीरीज में काम दिलाने का वादा करके ठगी करते थे. नई मॉडल्स और एक्टरों से फिल्मों में रोल दिलाने का वादा किया गया था और उनसे पॉर्न फिल्में बनाई गई थीं. इन फिल्मों की शूटिंग मड द्वीप और मलाड में अक्सा के पास किराए के बंगलों या अपार्टमेंट में हुई थी.

 शूटिंग के दौरान, आरोपी अभिनेत्रियों से अलग स्क्रिप्ट के लिए शूट करने के लिए कहते थे और उन्हें न्यूड सीन शूट करने के लिए भी कहा जाता था. अगर कोई एक्ट्रेस मना करती थी तो कथित तौर पर उन्हें धमकी दी जाती थी, फिर शूटिंग का खर्चा भी मांगा जाता था. आरोप है कि इन न्यूड क्लिप को एक ऐप पर अपलोड किया जाता था. ये ऐप सब्सक्रिप्शन-आधारित थे. सब्सक्राइबर्स को कंटेंट देखने के लिए निश्चित पैसे देने पड़ते थे.