एनएमडीसी में एक्जीक्यूटिव ट्रेनी 255 पदों के लिए नियुक्ति फर्जी, सीएमडी बैजेंद्र कुमार ने कराया एफआईआर…

रायपुर. नेशनल मिनिरल डेवलपमेंट कार्पोरेशन (एनएमडीसी) में नौकरी की फर्जी खबर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कंपनी ने कदम उठाते हुए एफआईआर दर्ज कराया है. वहीं मामले में सोशल मीडिया के जरिए ही सीएमडी बैजेंद्र कुमार ने लोगों को फर्जी खबर से ताकीद किया है.

दरअसल, एनएमडीसी में एक्जीक्यूटिव ट्रेनी के 255 पदों पर नियुक्ति की खबर तेजी से वायरल हुई थी. इसमें नौकरी की जानकारी देने वाले कुछ यू-ट्यूब चैनलों का भी बड़ा सहयोग रहा. लेकिन इस खबर पर संज्ञान लेते हुए एनएमडीसी के सीएमडी बैजेंद्र कुमार ने पुलिस में एफआईआर कराते हुए तेलंगाना के डीजीपी से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है. वहीं सोशल मीडिया के जरिए युवाओं को ताकीद करते हुए इस तरह की फर्जी खबर फैलाने वाले लोगों से सावधान रहने की बात कही है.

मेैकेनिकल गुरु ने मांगी माफी

प्रबंधन की ओर से मामले में एफआईआर दर्ज कराए जाने के साथ फर्जी खबर प्रसारित करने वाले चैनल अब माफी मांगने लगे हैं. मैकेनिकल गुरु के नाम से चर्चित चैनल के एंकर ने बारम्बर श्रोताओं से माफी मांगते हुए दूसरे चैनलों में खबर प्रसारित होने का हवाला देने लगे हैं. अब ऊंट किस करवट बैठता है, यह अगले-एक-दो दिनों में स्पष्ट हो जाएगी.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।