Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

चेन्नई. अभिनेता प्रकाश राज उन कई लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने बुधवार की देर रात महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का फैसला करने वाले उद्धव ठाकरे की सराहना किया है. सराहना करते हुए इन्होंने कहा है कि जिस तरह से उन्होंने राज्य को संभाला है, लोग उनके साथ खड़े रहेंगे. दरअसल हाल ही में शिवसेना में फूट देखने को मिली थी और पार्टी के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में कई नेताओं ने बागी तेवर अपनाते हुए गुवाहाटी में डेरा डाल लिया था.

जिसके बाद से ही महा विकास अघाड़ी सरकार के गिरने की नौबत आ गई थी. पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के इस्तीफे की घोषणा के तुरंत बाद, प्रकाश राज ने ट्विटर पर ठाकरे की सराहना की थी. प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए कहा कि “आपने बहुत अच्छा किया प्रिय महोदय उद्धव ठाकरे और मुझे यकीन है कि जिस तरह से आपने राज्य को संभाला है, उसके लिए महाराष्ट्र के लोग आपके साथ खड़े रहेंगे. चाणक्य आज भले लड्डू खा लें पर आपका कद हमेशा ऊंचा रहेगा.”

इसे भी पढ़ें – BREAKING : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे कल सदन में साबित करेंगे बहुमत, बुलाया गया विशेष सत्र…

बता दें कि एक प्रकाश राज ही नहीं हैं तो ठाकरे के लिए समर्थन व्यक्त कर हैं, बल्कि अन्य कई हस्तियों ने उनके प्रति सम्मान जताया है. बॉलीवुड के सितारों सहित कई अन्य लोगों ने उनके लिए समर्थन व्यक्त किया, जिनमें अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का नाम भी शामिल है.

उर्मिला ने भी शिवसेना सुप्रीमो की सराहना करते हुए ट्वीट किया कि “कोविड के सबसे कठिन समय में आपके नेतृत्व के लिए और हमारे राज्य को सांप्रदायिक घृणा और कट्टरता से दूर रखने के लिए धन्यवाद उद्धव ठाकरे जी. आपका नेतृत्व अनुकरणीय, निष्पक्ष, साहसी, जिम्मेदार, पारदर्शी और संचारी रहा है. जय महाराष्ट्र.”

इसे भी पढ़ें – Jagannath Rath Yatra 2022 : रथयात्रा में करें श्री जगन्नाथ जी के नाम का कीर्तन, श्री कृष्ण की मिलेगी कृपा…