‘दरिंदे ससुराल’ वालों ने गर्भवती को 5 दिन तक नहीं दिया खाना, कमरे में बंदकर इसलिए पीटा… हुई मौत

गर्भवती महिला को पति और ससुराल वाले की प्रताड़ना और मारपीट के बाद मौत का मामला सामने आया है.  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुई ये घटना बेहद चौकाने वाली है.

Close Button

 जानकारी के मुताबिक महिला को 5 दिनों तक बिना भोजन के कमरे में बंद रखा गया था. कथित घटना मंगलवार की रात तवाली गांव में हुई. महिला के परिवार ने शाहपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने कहा कि मुर्शिदा नाम की महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परीक्षण में मौत का जो कारण सामने आएगा, उसके आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा.

मृतका के परिवार के अनुसार, मुर्शिदा (25) का पति मुर्सलीन और उसके माता-पिता कार और 5 लाख रुपये नकद की मांग कर रहे थे और घर से सामान लाने का दबाव बना रहे थे. उसके पिता त्राबुद्दीन द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, महिला को उसकी शादी के बाद से (7 साल से) ही परेशान किया जा रहा था.

पुलिस को मृतिका के पिता ने बताया कि ‘मेरी बेटी ने मुझे फोन कर स्थिति के बारे में बताया. वह चार महीने की गर्भवती थी और ये लोग उसे बेरहमी से पीट रहे थे. मैं तुरंत उसकी ससुराल पहुंचा और उसे लेकर मेरठ के एक अस्पताल ले गया. मंगलवार की रात को उसकी मौत हो गई.’

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।