प्रेमी से शादी की जिद… नाबालिग लड़की चढ़ी पानी की टंकी में

फिल्म शोले की तर्ज पर एक नाबालिग युवती अपने प्रेमी से शादी करने की जिद्द को लेकर पानी की टंकी में चढ़ गई और परिजनों को ये चेतावनी दी कि यदि उसकी शादी उसके प्रेमी से नहीं कराई गई तो वे पानी की टंकी से कूदकर अपनी जान दे देगी.

क्या है American President Donald Trump की भारत यात्रा का पूरा कार्यक्रम

क्या है American President Donald Trump की भारत यात्रा का पूरा कार्यक्रम #DonaldTrump #Trump #narendraModi #politicas #Car #Beast #Security #ViralNews #News #India #NamasteTrump #TrumpIndiaVisit #Ahmedabad #gujarat #KemChhoTrump #KemChoTrump

Posted by Lallu Ram on Saturday, February 22, 2020

ये पूरा मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के फतेहपुर इलाके का है, जहां ये युवती पानी की टंकी में चढ़ गई. युवती के वहां चढ़ने की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी, पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे परिजनों ने बताया कि वे नाबालिग है और अपने प्रेमी से शादी की जिद्द कर रही है, जबकि उसके परिजन उसके बालिग होने के बाद शादी कराने को राजी है युवती को मनाने महिला पुलिस सहित कोतवाली, फिजीकल और देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

आप HeadPhones Use करते है तो देखें यह Video

आप HeadPhones Use करते है तो देखें यह Video #health #HealthTips #Lifestyle #India #viralNews #HeadPhone #Earphones #Technology #TechNews #mobiles #Android #MobilePhones

Posted by Lallu Ram on Saturday, February 22, 2020

लेकिन परिजनों और पुलिस के किसी भी भरोसे को मानने युवती तैयार नहीं थी. नाबालिग से पुलिस और परिजनों ने बात की तो नाबालिग नीचे उतरने के लिए तैयार नहीं थी. नाबालिग का कहना था कि जब तक उसकी शादी उसके प्रेमी से नहीं कराई जाएगी तब तक वह टंकी पर चढ़ी रहेगी और यदि परिजन नहीं माने तो वह टंकी से कूदकर अपनी जान दे देगी, घंटों चले मश्क्कत के बाद मां और महिला पुलिस अधिकारियों ने उसे समझाया जिसके बाद नाबालिग टंकी से उतरी.

डोनाल्ड ट्रंप और मेलेनिया करेंगी ताज का दीदार ? अफवाहों पर न दें ध्यान, ये हैं सच्चाई

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।