अजीत जोगी को कुशल प्रशासक के तौर पर राष्ट्रपति कोविंद ने तो प्रधानमंत्री मोदी ने सकारात्मक बदलाव के लिए किया याद…

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजीत जोगी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अपने ट्वीट किया कि लोकसेवा को लेकर अजीत जोगी उत्साही थे. यही उत्साह ब्यूरोक्रेट और राजनेता के तौर पर कठोर श्रम करने के लिए प्रेरित किया. वे गरीबों की, खासतौर से आदिवासी समुदाय के, जीवन में सकारात्मक बदलाव के लिए कार्य करते रहे. उनके निधन पर दुख है. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना.

Close Button

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी अजीत जोगी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वे राज्य और उसकी जनता के विकास के लिए सक्षम प्रशासक के तौर पर जाने जाते थे. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना है. उपराष्ट्रपति वेकैया नाडयू ने भी छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने अजीत जोगी के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने जोगी को पहले मुख्यमंत्री के तौर पर छत्तीसगढ़ राज्य की नीव रखने वाला बताते हुए कहा कि उनकी कमी बहुतों को महसूस होगी.

केंद्रीय उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने अजीत जोगी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने भी निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि परिवार के प्रति संवेदना जताई.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।