71वां जन्मदिन मना रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री, रक्षामंत्री सीएम भूपेश बघेल सहित कई बड़े नेता-मंत्रियों ने दी बधाई …

दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं. पीएम मोदी के जन्मदिन पर आज कई बड़े नेता मंत्री उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. नेताओं के साथ-साथ आम लोग भी पीएम को उनके जन्मदिन पर बधाई दे रहे हैं. पार्टी के कार्यकर्ताओं में पीएम के जन्मदिन को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन के मौके पर बधाई दी है. उन्होंने लिखा – देश के सर्वप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूँ. मोदी जी ने न सिर्फ देश को समय से आगे सोचने और परिश्रम की पराकाष्ठा से संकल्प को सिद्ध करने की सोच दी बल्कि उसको चरितार्थ करके भी दिखाया.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी पीएम को जन्मदिन की बधाई दी है. रक्षा मंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा की – भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ. अपने निर्णय लेने की क्षमता, कल्पनाशीलता और दूरदृष्टि के लिए विख्यात मोदीजी ने भारत को एक ‘आत्मनिर्भर भारत’ का स्वरूप देने का जो संकल्प लिया है, वह उनके विज़न और प्रबल इच्छाशक्ति का प्रतीक है. 

 

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने उन्हें बधाई दी है. सीएम प्रमोद सावंत ने ट्वीट करते हुए लिखा – माननीय प्रधानमंत्री जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई. नरेंद्र मोदी जी, आपके गतिशील नेतृत्व में भारत ने बहुत प्रगति की है. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और भारत माता की सेवा में निरंतर सफलता की कामना करता हूँ.

इसे भी पढ़ें – प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने चलाया स्वच्छता अभियान, अगले 20 दिन तक होंगे विभिन्न कार्यक्रम… 

वहीं, कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी पीएम को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा – हमारे प्यारे प्रधानमंत्री जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. नरेंद्र मोदी जी आपके जीवन में उच्च नैतिक मूल्यों और नैतिकता को मूर्त रूप देने वाले आपके दूरदर्शी नेतृत्व ने हमें अपने देश को सही मायने में आत्मानिर्भर भारत बनाने के लिए सही ऊर्जा और आत्मविश्वास प्रदान किया है. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र के लिए हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं.

इसे भी पढ़ें – मोदी के जन्मदिन पर देश को मिलेगा तोहफा ? …तो क्या 25 रुपए सस्ता हो जाएगा पेट्रोल 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने भी पीएम को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा – देश के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं. आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूँ.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।