Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की. मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने जमीनी समस्याओं के बारे में उनकी समझ और भारत के विकास के लिए उनके विजन को असाधारण बताते हुए उनकी तारीफ की. प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने के बाद द्रौपदी मुर्मू ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की. शुक्रवार को राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन करने से पहले द्रौपदी मुर्मू कई केंद्रीय मंत्रियों और दिग्गज नेताओं से भी मुलाकात करेंगी.

भारत के विकास के लिए द्रौपदी मुर्मू का विजन असाधारण- पीएम नरेंद्र मोदी

द्रौपदी मुर्मू के साथ मुलाकात की तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की. राष्ट्रपति पद के लिए उनके नामांकन को पूरे भारत में समाज के सभी वर्गों द्वारा सराहा गया है. जमीनी समस्याओं के बारे में उनकी समझ और भारत के विकास के लिए उनका विजन असाधारण है. प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने से पहले गुरुवार को ही राजधानी दिल्ली पहुंची द्रौपदी मुर्मू का दिल्ली एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, अर्जुन राम मेघवाल, वीरेंद्र कुमार, भाजपा सांसद मनोज तिवारी और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख ने स्वागत किया. एयरपोर्ट पर भाजपा के कई अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी फूल देकर उनका स्वागत किया.

ये भी पढ़ें: करप्शन के मामले में उपराज्यपाल वीके सक्सेना की बड़ी कार्रवाई, CM ऑफिस के उपसचिव और 2 SDM समेत 4 अधिकारी निलंबित

द्रौपदी मुर्मू शुक्रवार को अपना नामांकन करेंगी दाखिल

आपको बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए उम्मीदवार के तौर पर द्रौपदी मुर्मू शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगी. उनके नामांकन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे. नामांकन कार्यक्रम को भव्य बनाने और अपने उम्मीदवार के पक्ष में भारी समर्थन दिखाने के लिए भाजपा ने नामांकन के लिए एनडीए के सहयोगी दलों के साथ ही समर्थन का ऐलान कर चुके बीजू जनता दल को भी आमंत्रित किया है. विपक्षी दलों ने यशवंत सिन्हा को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. देश के अगले राष्ट्रपति के लिए 18 जुलाई को चुनाव होना है.

ये भी पढ़ें: AAP विधायक संजीव झा को मिली जान से मारने की धमकी, 10 लाख रुपए की डिमांड, कॉलर ने खुद को बताया गैंगस्टर नीरज बवाना का भाई