प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म, लोकसभा चुनाव के दौरान होगी रिलीज, मेकर्स ने किया ऐलान

मुंबई– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म का अब लोगों को ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं हैं, क्योंकि मेकर्स ने आज इसकी रिलीज डेट घोषित कर दी है. फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. लोकसभा चुनाव का पहला फेस भी 11 अप्रैल से शुरू हो रहा है. इस बायोपिक के निर्माण के समय से ही लोकसभा चुनाव में राजनीतिक फायदे के लिए बनाने का आरोप लगाया गया था.

फिल्म में नरेंद्र मोदी के जीवन का संघर्ष दिखाया गया है. बच्चपन से लेकर पीएम बनने तक के सफर को फिल्म में पिरोया गया है. जिसे देखना हर कोई चाहेगा. इस वक्त लोकसभा चुनाव भी पूरे सबाब पर रहेगा.

बायोपिक में पीएम मोदी का रोल विवेक ओबेरॉय ने निभाया है. इसके अलावा दर्शन कुमार, बमव ईराना, मनोज जोशी, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता बड़ी भूमिका में है. फिल्म को उमंग कुमार ने निर्देशित किया है. एमसी मैरीकॉम की फिल्म से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी. वहीं विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय, आनंद पंडित व संदीप एस सिंह ने फिल्म प्रोड्यूस किया है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म की रिलीज को लेकर ट्विट कर जानकारी दी है. बता दें कि पिछले दिनों शूटिंग के दौरान विवेक ओबेरॉय के घायल होने की खबरें आई थी.

‘माई नेम इज रागा’ भी कतार में

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर भी फिल्म बनाई जा रही है. इस फिल्म का नाम ‘माई नेम इज रागा’ है. इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के राजनैतिक जीवन को लेकर फिल्म बन चुकी है. ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ नाम की ये फिल्म काफी विवादित रही थी. इस फिल्म का बीजेपी ने सपोर्ट किया था. वहीं, कांग्रेस ने बड़े पैमाने पर इसका विरोध किया था.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।