Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कई जिलों के जिलाधिकारियों (डीएम) के साथ बातचीत करेंगे। एक ट्वीट में, प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को कहा, “सुशासन के मूल में जमीनी स्तर पर सेवा प्रदान करना है। उसी कोशिश में, जिला प्रशासन की महत्वपूर्ण भूमिका है। कल सुबह 11 बजे, मैं पूरे भारत के डीएम के साथ बातचीत करूंगा और प्रमुख सरकारी योजनाओं के कार्यान्वयन के बारे में जानूंगा।”

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने एक बयान में कहा, “प्रधानमंत्री जिलों में सरकारी योजनाओं और कार्यक्रमों के कार्यान्वयन की प्रगति और वर्तमान स्थिति के बारे में प्रत्यक्ष प्रतिक्रिया लेंगे। बातचीत से प्रदर्शन की समीक्षा करने और चुनौतियों का पता लगाने में मदद मिलेगी।”

पीएमओ ने बताया कि इसका उद्देश्य सभी हितधारकों के साथ जिलों में विभिन्न विभागों द्वारा कई योजनाओं को मिशन मोड में प्राप्त करना है।

पीएमओ ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में, सरकार ने देशभर में विकास और असमानता को दूर करने के लिए लगातार कई कदम उठाए हैं। यह सभी नागरिकों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने और समावेशी विकास सुनिश्चित करने की सरकार की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।”

">
Share: