Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

एक्ट्रेस Priyanka Chopra को देश के साथ विदेश में भी लोग काफी पसंद करते हैं. Nick Jonas से शादी के बाद Priyanka और ज्यादा फेमस हो गई. हाल ही में दोनों सेरोगेसी के जरिए ये कपल एक बच्ची के माता-पिता बन गया है. लेकिन इस बच्ची को पाने के बाद भी दोनों संतुष्ट नहीं हैं. इस कपल ने काफी लंबी-चौड़ी प्लानिंग कर रखी है, जिसके बारे में अगर आपको बता चला तो आप भी हैरान हो जाएंगे. दोनों की चाहत कुछ और ही है.

निक की ये है चाहत

बता दें कि इस साल के पहले महीने जनवरी में निक और प्रियंका के घर खुशखबरी आई है, सेरोगेसी के जरिए ये कपल माता-पिता बन गया और उन्होंने अपनी बच्ची का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है. लेकिन निक की चाहत एक बच्चे तक सीमित नहीं रहने वाली है. निक जोनस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि प्रियंका चोपड़ा उनके जीवन का एक बेहद ही खूबसूरत हिस्सा है और वे उनके साथ एक बड़ा परिवार बनाने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा कि यह एक बेहद ही खूबसूरत यात्रा होने वाली है और मैं प्रियंका से ढेर सारे बच्चे चाहता हूं.

इसे भी पढ़ें – अदालत ने विधायक को सुनाई 10 साल की सजा, जानिए क्या है पूरा मामला …

प्रियंका बनना चाहती हैं 11 बच्चों की मां

वहीं, दूसरी तरफ Priyanka Chopra ने भी एक इंटरव्यू में बच्चों को लेकर कहा था कि वो 11 बच्चे चाहती है. एक्ट्रेस यह जवाब देने के बाद जोर-जोर से हंसने लगी. उन्होंनें आगे कहा कि वो पूरी क्रिकेट टीम बनाना चाहती हैं और एक क्रिकेट टीम बनाने के लिए 11 बच्चों की जरूरत होती है.

इसे भी पढ़ें – ‘स्कैम 1992’ की सफलता के बाद हंसल मेहता ला रहे नई फिल्म, सोनी लिव पर होगी रिलीज …

2018 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि एक्ट्रेस Priyanka Chopra और Nick Jonas ने 2018 में एक दूसरे से शादी कर लिया था. अगर निक जोनस की आज भी सोशल मीडिया वॉल को देखें तो पाएंगे कि अब तक निक की प्रियंका के प्रति दीवानगी कम नहीं हुई है. बता दें कि दोनों ने भारत के राजस्थान में स्थित उमेद भवन में हिन्दू रीति रिवाज और क्रिस्चियन रिवाज से शादी रचाई थी. इनकी शादी के वक्त दुनिया भर के मीडिया ने इन्हें कवर किया था.