पति निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड से कई बार मिल चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा, दोनों ने बनाया ये प्लान

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल ही शादी की है और इसके बाद दोनों कई इवेंट्स में साथ नजर भी आ चुके हैं. हाल ही में प्रियंका एक चैट में नजर आईं जहां उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने अपने पति और हॉलीवुड सिंगर- एक्टर निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बात की.

इस शो के दौरान प्रियंका से जब निक की एक्स गर्लफ्रेंड और पूर्व डिज्नी स्टार माइली साइरस के बारे में पूछा गया को उन्होंने (प्रियंका) ने उनकी जमकर तारीफ की. प्रियंका ने कहा कि माइली काफी अच्छी हैं और उनके गाने मुझे काफी पसंद हैं. इसके साथ ही प्रियंका ने कहा कि उन्होंने जिस तरह अपने पति की तबियत खराब होने पर फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनकी मदद की वो मुझे बहुत अच्छा लगा, ये बहुत रोमांटिक है. इतना ही नहीं प्रियंका ने बताया कि मैंने और माइली ने अपने- अपने पति के साथ डबल डेट पर जाने का प्लान भी बनाया था. प्रियंका ने कहा, ‘हम कई बार मिल चुके हैं और डबल डेट पर जाने का प्लान भी कर चुके हैं.’

बता दें कि निक जोनस और माइली साइरस डिज्नी टाइम के दौरान एक दूसरे को डेट करते थे. दो साल डेटिंग के बाद दोनों साल 2007 में अलग हो गए थे. इसके बाद दोनों अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए. पिछले साल दिसंबर में जहां निक ने प्रियंका चोपड़ा से शादी कर ली वहीं माइली ने भी पिछले साल दिसंबर में ही ऑस्ट्रेलियन एक्टर लियाम हेम्सवर्थ से शादी कर ली थी.

इसी चैट शो में प्रियंका ने अपने और पति निक जोनस की सेक्स लाइफ के बारे में भी खुलकर बात की. उनसे पूछा गया कि उनकी सेक्स लाइफ कैसी चल रही है? कैसे वो अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप दोनों मेंटेन कर रहे हैं? इसपर प्रियंका ने कहा कि वो वो सेक्स चेटिंग और फेसटाइम सेक्स में विश्वास रखती हैं.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।