Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ट्विटर पर आ गई हैं.

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सोमवार को लखनऊ से अपने राजनीतिक करियर की औपचारिक शुरुआत करने जा रही हैं. इससे पहले कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर एंट्री की. कांग्रेस ने ट्वीट कर बताया, ‘श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा अब ट्विटर पर हैं. आप उन्हें @priyankagandhi पर फॉलो कर सकते हैं’

हालांकि उन्होंने अभी तक कोई ट्वीट नहीं किया है. उनके फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है. उन्होंने सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष और अपने भाई राहुल गांधी को फॉलो किया. प्रियंका ने इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया, रणदीप सिंह सुरजेवाला, अहमद पटेल, कांग्रेस, अशोक गहलोत और सचिन पायलट को फॉलो किया है.

उत्तर प्रदेश की अपनी पहली यात्रा से एक दिन पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राज्य के लोगों के साथ मिल कर वह नई तरह की राजनीति शुरू करने की उम्मीद करती हैं, जिसमें हर किसी की हिस्सेदारी होगी.  प्रियंका को पूर्वी उत्तर प्रदेश का और ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी कांग्रेस महासचिव नियुक्त किया गया है. कांग्रेस के दोनों महासचिव 12,13 और 14 फरवरी को लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बात करेंगे. प्रियंका पूर्वी यूपी में 42 और पश्चिमी यूपी में सिंधिया 38 सीट संभालेंगे.