पहला मैच रद्द होने से निराश हैं प्रोटीज कप्तान, दूसरे मैच के लिए जानिए उनका क्या है गेम प्लान, कोहली-रबादा को लेकर भी कही है ये खास बात

स्पोर्ट्स डेस्क- साउथ अफ्रीका इन दिनों भारत दौरे पर है जहां भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच मोहाली में खेला जाना है. जिसे लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित हैं क्योंकि सीरीज का पहला मैच तो बारिश में धुल गया जिसे लेकर न केवल क्रिकेट फैंस निराश हुए बल्कि खुद साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डिकॉक भी निराश हैं.

साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डिकॉक ने कहा है कि सीरीज का पहला टी-20 मैच रद्द हो जाने से वो काफी निराश हैं, पहला मैच नहीं हो सका जिसे लेकर वो काफी दुखी हैं, क्विंटन डिकॉक ने कहा कि वो अधिक से अधिक टी-20 मैच खेलना चाहते हैं, ऐसे में एक भी मैच का रद्द होना निराशाजनक है. क्विंटन डिकॉक ने आगे कहा कि अब ये दो मैच की टी20 सीरीज हो गई है, और अब इस सीरीज में उनकी टीम किसी भी कीमत पर जीत हासिल करना चाहती है.  

डिकॉक ने आगे कहा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अभी काफी समय है, उनकी टीम का पूरा फोकस अभी अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर है, हम इसी फॉर्मेट में अच्छा करने के बारे में सोच रहे हैं.

कोहली-रबादा को लेकर बोले डिकॉक

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच जहां कोहली औऱ कैगिसो रबादा के बीच  एक तगड़ा मुकाबला देखने के लिए फैंस बेताब हैं, और सोशल मीडिया में इस बात  का जिक्र भी कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डिकॉक ने कहा है कि कोहली और रबादा दोनों ही शानदार खिलाड़ी हैं, और दोनों के बीच एक रोमांचक घमासान देखने को मिल सकता है। दोनों के खेलने का तरीका काफी अटैकिंग है, दोनों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा दिखती भी है, ऐसे में क्रिकेट फैंस के लिए भी इनके बीच एक जबरदस्त टक्कर देखने का शानदार मौका रहेगा.

गौरतलब है कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज में कोहली और रबादा को लेकर काफी चर्चा भी है, क्योंकि विराट कोहली भारतीय टीम में बल्लेबाजी में जान हैं तो वहीं दूसरी ओर साउथ अफ्रीका के कैगिसो रबादा अपनी टीम में गेंदबाजी में जान हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।