कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद के घर के बाहर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन और नारेबाजी

दिल्ली। कभी कांग्रेस में सर्वेसर्वा रहे और गांधी परिवार के बेहद करीबी गुलाम नबी आजाद के घर के बाहर कांग्रेसियों ने जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी की।
 
कांग्रेस के बेहद सीनियर और सम्मानित नेता गुलाम नबी आजाद के घर के बाहर कांग्रेसियों ने उनके खिलाफ प्रदर्शन किया है। जम्मू में गुलाम नबी आजाद के तीन दिवसीय दौरे के बाद आज उनके घर के बाहर पुतला जलाकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपना गुस्सा जताया और आजाद के विरोध में नारेबाजी भी की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि गुलाम नबी आजाद कांग्रेस पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना था कि गुलाम नबी आजाद ने जम्मू में आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की जिन्होंने जम्मू के लोगों से उनके सभी अधिकारों को वापिस ले लिया।
गौरतलब है कि गुलाम नबी आजाद कांग्रेस में लोकतंत्र की बात कर रहे हैं और वो गांधी परिवार से इतर किसी कांग्रेसी को पार्टी की कमान सौंपने की वकालत कर रहे हैं। इसके लिए वह कांग्रेस के 23 सीनियर नेताओं के साथ कांग्रेस में बदलाव की मांग कर रहे हैं। जिसका कई कांग्रेसी विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में आजाद समेत कई नेताओं ने जम्मू में सम्मेलन कर कांग्रेस में बदलाव की मांग दोहराई थी। जिसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज जम्मू में गुलाम नबी आजाद के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की।

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।