चाइनीज फंडेड कंपनी जोमैटो के खिलाफ उसी के कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन, कंपनी की टीशर्ट जलाकर जताया विरोध

दिल्ली। देश में फूड डिलीवरी बिजनेस से जुड़ी चाइनीज फंडेड कंपनी जोमैटो के खिलाफ उसी के कर्मचारियों ने आंदोलन कर दिया और कंपनी के पोस्टर और टीशर्ट को आग के हवाले कर दिया।
लोगों को फूड डिलीवरी करने वाली ऐप आधारित कंपनी जोमैटो के कई कर्मचारियों ने चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में शहीद भारतीय सैनिकों के प्रति सम्मान जताने और चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शित करते हुए कोलकाता में कंपनी के खिलाफ ही प्रदर्शन किया और कंपनी की टी-शर्ट फाड़कर जला डाली। कर्मचारियों ने अपनी ही कंपनी के खिलाफ नारेबाजी भी की।
इस प्रदर्शन के दौरान श शामिल कुछ लोगों ने दावा किया कि उन्होंने जोमैटो की नौकरी छोड़ दी है क्योंकि इसमें चीन का निवेश है। इन्होंने लोगों से जोमैटो के जरिए भोजन का ऑर्डर नहीं करने का अनुरोध किया। गौरतलब है कि चीन की कंपनी अलीबाबा का काफी पैसा जोमैटो में लगा है। कर्मचारियों ने कहा कि, चीनी कंपनियां यहां से मुनाफा कमा रही हैं और हमारे सैनिकों पर हमले कर रही हैं। हम ऐसा नहीं होने दे सकते। जोमैटो की तरफ से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है।
loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।