यूपीएससी प्री परीक्षा कल, भोपाल में 57 और इंदौर में 35 केंद्र बनाए गए

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। यूपीएससी सिविल सर्विसेज (प्री) परीक्षा रविवार को होगी। यूपीएससी परीक्षा के लिए भोपाल में 57 और इंदौर में 35 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। भोपाल में 20 हजार से अधिक स्टूडेंट्स परीक्षा देंगे। परीक्षा दो चरणों में आयोजित होगी। पहला चरण सुबह 9:30 बजे और दूसरा चरण दोपहर 2:30 बजे आयोजित किया जाएगा।

कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए परीक्षा प्रबंधन ने कुछ गाइडलाइन तैयार की है। गाइडलाइन का पालन करने वाले परीक्षार्थियों को ही परीक्षा केंद्रों में प्रवेश मिलेगा।

इसे भी पढ़ेः रियल स्टेट की इस बड़ी कंपनी ने की 1 करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

शनिवार को परीक्षा तैयारियों की समीक्षा की गई। यूपीएससी के ऑब्जरवर्स ने कक्ष निरीक्षकों और स्थल सुपरवाइजरों को परीक्षा के तौर तरीकों के बारे में बताया। परीक्षा सुबह 9.30 बजे से सुबह 11.30 बजे और दोपहर 2.30 बजे से शाम 4.30 बजे तक दो पालियों में चलेगी। परीक्षा शुरू होने से आधा घंटा पूर्व परिसर का गेट खोल दिया जाएगा। परीक्षा शुरू होने से 10 मिनट पहले गेट बंद हो जाएगा। अभ्यर्थियों को कोविड गाइडलाइन का पालन करना होगा।

इसे भी पढ़ेः VIDEO: महाकाल मंदिर में ‘रग-रग में इस तरह तू समाने लगा’ गाने पर महिला ने किया डांस, मचा बवाल

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।