whatsapp

नशेड़ी पति ने चाकू से गोदकर पत्नी की कर दी हत्या, बाद में खुद पर भी चाकू चलाकर हुआ लहूलुहान, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती…

रमेश सिन्हा. पिथौरा. नशे की हातल में एक शराबी पति नें अपनी पत्नी को बुलाकर चाकू से ताबडतोड़ हमाला कर दिया. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. मामला विकासखंड पिथौरा के बे तेन्दुकोना चौकी के अंतर्गत का है. मिली जानकारी के मुताबिक बसाना थाना अतंर्गत गेर्रा भांठा गांव के रहने वाले सतीश गार्डिया 34 पत्नी सपना उर्फ रेविका गार्डिया मेहमान बनकर छठठी के कार्यक्रम में अपने रिश्तेदार शशि दास के गांव बेलदिहि आया हुआ था.

 

इसके बाद पत्नी को वहीं पर छोड़कर अपने गांव गेर्रा भाठा चला गया था. 26 सितंबर को नशे की हालत में युवक बेलदिहि पहुंचा, जहां अपनी बुलाकर चाकू निकालकर हमला करना शुरु कर दिया. पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला करने के बाद युवक अपने गले में भी दर्जनों हमला कर लहुलुहान हो गया.

घटना स्थल से परिजनों ने घायलों को गंभीर अवस्था में पिथौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाये. जहां से युवक की हालत नाजुक होने के कारण रायपुर के लिए रेफऱ कर दिया. पेशे मेकेनिक का काम करने वाले युवक की इस घिनौनी हरकत का कारण नहीं पता चल सका. तेन्दुकोना पुलिस मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है.

Related Articles

Back to top button