राम मंदिर के भूमि पूजन का शुभ मुहूर्त निकालने वाले पुजारी को मिली जान से मारने की धमकी

दिल्ली। पवित्र नगरी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए होने वाली भूमि पूजन का मुहर्त रामजन्म भूमि आंदोलन से जुड़े पुजारी विजयेंद्र ने निकाला था। अब इस काम के लिए उनको जान से मारने की धमकी मिल रही हैं।

उन्होंने बताया कि 5 अगस्त को भूमि पूजन और शिलान्यास का कई लोग शुभ मुहूर्त न मान कर विरोध कर रहे हैं। अब मुहूर्त बताने वाले इन पुजारी को कर्नाटक के बेलगावी में धमकी मिली है। कर्नाटक के बेलागवी में पुजारी विजयेंद्र को जान से मारने की धमकी मिली है। इसकी शिकायत पर बेलगावी पुलिस को दी गयी। पुलिस ने बताया कि 75 साल के विजयेंद्र को फोन पर धमकी मिली। मामले में बेलागवी के तिलकवाड़ी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

पुलिस ने पुजारी को सुरक्षा भी दे दी है ताकि उनके साथ कोई अप्रिय घटना न हो। इस घटना के बाद पुजारी ने मिल रही धमकियों पर दुख जताते हुए कहा कि कुछ लोग बहकावे या भ्रम में आकर उनके पीछे पड़े हुए हैं। उन्होंने भूमि पूजन का मुहूर्त एकदम सटीक गणना कर निकाला है।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।