भूपेश सरकार के बजट पर पीएल पुनिया ने कहा- रमन सिंह से कोई सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं…

रायपुर. ऐतिहासिक बजट है. सरकार ने कहा था बिजली बिल हाफ हो गया. कर्ज माफी हो गई. हर तरीके से अच्छा बजट है. यह बात कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने रायपुर पहुंचने पर कही.

पुनिया ने बजट को लेकर कहा कि  रमन सिंह से कोई सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है. बजट के पहले उनसे अगर पूछते तो वह कहते निराशाजनक है. उनका कमेंट यही होना था. आम गरीब आदमी से, किसान से पूछेंगे तो बताएंगे कि बजट उत्साहजनक है. वहीं पीएम दौरे को लेकर कहा कि रायगढ़ से आज मोदी जी ने बयान दिया है, और 1 साल पहले उसी जगह से रमन सिंह ने कार्यकर्ताओं को कमीशन छोड़ने की बात कही थी. यह अपनी पार्टी के अंदर झांक कर देखें. दूसरे पर आरोप ना लगाएं. जहां जाते हैं मोदी जी झूठ बोलते हैं. महागठबंधन में फूट नहीं है, एनडीए में फूट है.

उन्होंने छत्तीसगढ़ प्रवास के संबंध में कहा कि चुनाव नजदीक है, इसकी तैयारी में मैं दौरे पर आया हूं. दो बैठक हमने ली थी, उनकी तैयारियों की समीक्षा के लिए आया हूं. कितना काम हुआ है, इसकी समीक्षा की जाएगी. जो कमेटियों बनी हैं, उनकी बैठक होगी.

विज्ञापन

survey lalluram
Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।