Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में 60वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला जाएगा. इस सीजन में दोनों टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. बैंगलोर फिलहाल पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर है. उसने अब तक 12 मैच खेले हैं और 7 मुकाबलों में जीत हासिल की है. जबकि पंजाब 8वें स्थान पर है. पंजाब ने 11 में से 5 मैच जीते है. जबकि उसे 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. ये मुकाबला आज शाम 7.30 बजे ये खेला जाएगा.

शुक्रवार को होने वाले मुकाबले में बतौर कप्तान फाफ डुप्लेसिस और मयंक अग्रवाल आमने सामने होंगे. प्लेऑफ के लिए ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए महत्वपूर्ण हैं. इस मुकाबले के लिए टीमें प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती हैं.

इसे भी पढ़ें – ग्लैमर की दुनिया को छोड़ आध्यात्म की राह पर निकल पड़ी ये एक्ट्रेस, इंडस्ट्री को हमेशा के लिए कहा गुड बॉय…

बता दें कि पंजाब को अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में राजस्थान ने 6 विकेट से जीत हासिल की थी. पंजाब ने इस मुकाबले में 190 रनों का लक्ष्य दिया. लेकिन टीम के गेंदबाज राजस्थान को जीतने से नहीं रोक पाए. पंजाब इस मुकाबले के लिए गेंदबाजी में बदलाव कर सकता है.

वहीं, बैंगलोर के खिलाड़ी फॉर्म में हैं. टीम ने अपने पिछले दो मुकाबलों में लगातार जीत हासिल की है. बैंगलोर ने हैदराबाद के 67 रनों से और चेन्नई को 13 रनों से हराया था. संभवत: आरसीबी अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं करेगी. हालांकि टीम के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली की फॉर्म थोड़ा मुश्किल बढ़ा सकती है.

पंजाब की टीम का नेट रन रेट भी माइनस में हैं. ऐसे में अगर टीम आरसीबी के खिलाफ जीत नहीं दर्ज करती है तो उनके लिए प्लेऑफ में जगह बना पाना लगभग नामुमकिन हो जाएगा. वहीं, RCB अगर 2 मैचों में 2 जीत दर्ज करती है तो बैंगलोर को प्लेऑफ में जाने के लिए कोई नहीं रोक सकता, लेकिन अगर पंजाब के खिलाफ हार मिलती है तो टीम मुश्किल में पढ़ जाएगी.

इसे भी पढ़ें – Shahrukh Khan के बंगले ‘मन्नत’ के पास लगी आग… मचा हड़कंप

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेइंग 11 (संभावित) – विराट कोहली, रजत पाटीदार, फाफ डुप्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वणिंदो हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज.

पंजाब किंग्स प्लेइंग 11 (संभावित) – जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, मयंक अग्रवाल, जितेश शर्मा, लियाम लिविंगस्टोन, ऋषि धवन, कागिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा.

">
Share: