पंजाब: मंत्री रजिया सुल्ताना ने इस्तीफा लिया वापस, कैबिनेट मीटिंग में हुईं शामिल

सिद्धू के समर्थन में रजिया सुल्ताना ने दे दिया था इस्तीफा

लुधियाना। पंजाब सरकार की कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना ने इस्तीफा वापस ले लिया है. सोमवार को वह मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी की के नेतृत्व में आयोजित कैबिनेट की मीटिंग में पहुंची. रजिया ने नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में इस्तीफा दिया था. सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था. सिद्धू ने इस्तीफा वापस लिया या नहीं, इसे लेकर उन्होंने कुछ नहीं कहा है.

राहुल गांधी लखीमपुर हिंसा को लेकर 13 अक्टूबर को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से करेंगे मुलाकात

 

नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पंजाब कांग्रेस के प्रधान पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद रजिया सुल्ताना ने भी मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद पिछली 2 कैबिनेट बैठक में वे शामिल नहीं हुई थीं. हालांकि उनका इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ था. वे सोमवार को आयोजित बैठक में हिस्सा लेने पहुंचीं.

तिकुनिया में शहीद किसानों की ‘अंतिम अरदास’, श्रद्धांजलि देने जुटेंगे देशभर के लाखों किसान

 

गौरतलब है कि सिद्धू के समर्थन में पंजाब कांग्रेस के नवनियुक्त कोषाध्यक्ष गुलजार इंद्र सिंह चहल, कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना, पंजाब कांग्रेस के महासचिव योगेंद्र ढींगरा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. उस वक्त मुख्यमंत्री को संबोधित इस्तीफे में रजिया सुल्ताना ने लिखा था कि ”मैं अपने नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के समर्थन में अपने पद से त्याग पत्र दे रही हूं. मैं भविष्य में एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में पंजाब के हितों के लिए काम करती रहूंगी”. रजिया सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार और पूर्व DGP मोहम्मद मुस्तफा की पत्नी हैं.

PMO To Review The Catastrophic Coal Shortage Today

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।