whatsapp

गणतंत्र दिवस 2023 : पंजाब पुलिस ने चलाया ऑपरेशन ईगल, सार्वजनिक जगहों पर रखी जा रही पैनी नजर, रेलवे और बस स्टेशनों में हो रही चेकिंग

PUNJAB NEWS. गणतंत्र दिवस 2023 के मद्देनजर शनिवार से ऑपरेशन ईगल की शुरूआत कर सार्वजनिक स्थानों पर चेकिंग शुरू की गई है. रेलवे स्टेशनों समेत कई जगहों पर ये अभियाना चलाया गया. इस दौरान पठानकोट में सुरक्षा जांच में 400 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. आईजी एपी सिंह के नेतृत्व में इस ऑपरेशन का संचालन किया जा रहा है. वहीं कानून व्यवस्था की स्थिति का निरीक्षण आईजी द्वारा किया जा रहा है.

ऑपरेशन ईगल के तहत बठिंडा के आईजी सुरिंदर पाल सिंह परमार और एसएसपी जे इलेनचंजियन ने मैदान में उतरकर पुलिसकर्मियों के साथ ऑपरेशन चलाया. ऑपरेशन का उद्देश्य रेलवे और बस स्टेशनों पर आने वाले गाड़ियों और यात्रियों के सामान के जांच करना है. इसी कड़ी में बठिंडा रेलवे स्टेशन में ऑपरेशन चलाया गया. हांलाकि, अभियान में पुलिस को कुछ बरामद नहीं हुआ.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गणतंत्र दिवस 2023 को मद्देनजर रखते हुए पुलिस फोर्स द्वारा इस ऑपरेशन को चलाया जा रहा है. अधिकारियों ने बताया कि इसके अलावा शहर के बस स्टेशन और अजीत रोड में स्थित पीजी की भी चेकिंग की जा रही है. एसएसपी जे इलेनचंजियन ने कहा कि चेकिंग के दौरान जिले के 18 पुलिस थानों से फोर्स को लगाया गया. साथ ही रेलवे पुलिस के साथ मिलकर रेलवे स्टेशनों की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button