3 देशी पिस्टल और 3 देशी कट्टे के साथ पंजाब का तस्कर गिरफ्तार 

समीर शेख, बड़वानी। बड़वानी वरला पुलिस ने अवैध हथियार तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पंजाब को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने 3 देशी पिस्टल और 3 देशी कट्टा जब्त किया है। जब्त हथियार की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1 लाख 30 हजार रुपए है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

बड़वानी सेंधवा वरला थाना पुलिस को अवैध हथियार के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अवैध हथियार की तस्करी करने वाले अंतरराज्जीय गैंग के एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अमृतसर (पंजाब) को तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 3 देशी पिस्टल और 12 बोर के 3 देशी कट्टा जब्त किया गया है।

सेंधवा एसडीओपी मनोहर सिंह बारिया ने एसडीओपी कार्यलय परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि उमर्टी बलवाड़ी रोड़ पर ग्राम दुधखेड़ा में अवैध हथियार के साथ युवक खड़ा है। सूचना पर पुलिस टीम गठित कर घेराबंदी कर आरोपी देवेंदर सिंह पिता अचित्तरसिंह लुभाना निवासी मजीठा अमृतसर पंजाब को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से 12 बोर के 3 देशी कट्टा और 3 देशी पिस्टल समेत दो मोबाइल और 3 एटीएम कार्ड जब्त किया गया। जब्त हथियार की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1 लाख 30 हजार रुपए है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।