ऐसे लड़ेंगे कोरोना से जंगः क्वारंटाइन सेंटर में हो रहा है अश्लील ‘नाच’ उड़ाए जा रहे हैं ‘नोट’ और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

दिल्ली। देश मे केंद्र सरकार और राज्य सरकारें अपने अपने तरीकों से कोरोना से लड़ाई लड़ रही हैं। इस बीच अपनी बदहाली के लिए मशहूर बिहार में कोरोना संकट से निपटने की ऐसी तस्वीरे सामने आई हैं कि लोग भौचक्के हैं।

Close Button

कोरोना को देखते हुए देश में लॉकडाउन जारी है, इस वजह से मजदूरों का पलायन भी जारी है। बिहार में हजारों की संख्या में हर दिन प्रवासी मजदूर अपने घर वापस आ रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर बिहार के एक क्वॉरेंटाइन सेंटर में नाच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। राज्य के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय में इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

बिहार के एक गांव में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में नियम कानून को ताक पर रखकर नाच का प्रोग्राम कराया गया। यहां मनोरंजन के लिए किसी और चीज की व्यवस्था नहीं होने पर वहां अश्लील डांस का आयोजन करवा दिया गया। इस कार्यक्रम में अश्लील गाने बजाए गए। मामला सामने आने के बाद स्कूल में नाच प्रोग्राम के कलाकारों के प्रवेश पर सवाल खड़ा हो गया है। अब स्थानीय प्रशासन मामले की लीपापोती में जुट गया है लेकिन इस सेंटर में नाच का कार्यक्रम कई सवाल खड़े कर गया।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।