क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटीन प्रवासी मजदूर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, चार दिन के भीतर प्रदेश में आत्महत्या का दूसरा मामला

बालोद। बालोद में स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में क्वारंटीन युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. प्रदेश में सप्ताह भर के भीतर क्वारेंटाइन सेंटर में आत्महत्या का यह दूसरा मामला है.

Close Button

मामला अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के ग्राम परसवानी का है. बताया जा रहा है कि मृतक सूरज यादव सूरत में काम करता था. रविवार रात को ही वह सूरत से लौटा था. सूरत से लौटने के बाद उसे गांव के प्राथमिक शाला में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था. जहां सोमवार दोपहर उसे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने आत्महत्या क्यों की इसका पता नहीं चल पाया है.

इस तरह क्वारंटीन में रहकर आत्महत्या करने का प्रदेश में यह तीसरा मामला है. मार्च में धमतरी जिले का एक युवक गणपत मरकाम ने अपने घर में क्वारंटीन रहने के दौरान आत्महत्या कर ली थी. युवक को कोरोना संदिग्ध माना जा रहा था. 29 मार्च तक डॉक्टर उसकी नियमित जांच किये थे.

बाकी के दो मामले क्वारंटाइन सेंटरों के हैं जिसमें एक रायगढ़ जिले के सारंगगढ़ में तेलंगाना से लौटा युवक क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटीन रहने के दौरान 14 मई को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उसके पश्चात आज बालोद में प्रवासी मजदूर ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।