Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मिठाई या मीठा खाना किसे नहीं पसंद. कई लोग तो मिठे के इतने प्रेमी होते हैं कि हर दिन कुछ न कुछ मिठा खाते हैं. तो वहीं कुछ लोगों को मीठा खाना बिल्कुल पसंद नहीं होता. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि मिठाई न मिलने पर कोई अपनी जान देदे. हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. एक महिला का मिठाई न देने पर अपनी सास से झगड़ा हो गया. गुस्से में आकर महिला ने अपने दो साल के बेटे को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया.

इसे भी पढ़ें – फिर होगी हेरा फेरी : पुरानी कास्ट के साथ मेकर्स लेकर आ रहे हेरा फेरी 3, सोशल मीडिया पर छाया मीम्स …

बता दें कि ये पूरा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट का है. जहर खाने से दोनों की हालत गंभीर हो गई. जिसके बाद गंभीर हालत में महिला और उसके मासूम बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया. हालांकि, महिला की स्थिति खतरे से बाहर है. पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बिसरख कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक ईको विलेज वन सोसाइटी में जोगिंदर सिंह माली का काम करता है. जोगिंदर सोसाइटी में बने सर्वेंट क्वार्टर में परिवार के साथ रहता है. पुलिस ने बताया कि 21 जून को जोगिंदर के घर में कहीं से मिठाई आई थी. मिठाई बांटने को लेकर जोगिंदर की पत्नी पूनम और उसकी मां के बीच झगड़ा हो गया. इसी बात को लेकर गुस्से में आकर पूनम ने अपने दो साल के बेटे शिवम को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया. गंभीर हालत में महिला और उसके बच्चे को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां गुरुवार देर रात अस्पताल में शिवम की इलाज के दौरान मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – 5 साल तक टेस्ट मैच से दुर रहे ग्लेन मैक्सवेल, अब इस वजह से टेस्ट टीम में हुई वापसी, कोच ने कहा …

बिसरख कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. महिला की स्थिति खतरे से बाहर है और उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. महिला फिलहाल बुलंदशहर के जहांगीराबाद स्थित अपने मायके में है. परिजनों की तरफ से इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.