Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. दिग्गज एक्टर इरफान खान अभिनीत फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में अपने अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री राधिका मदान इस दिनों काफी पॉपुलर हो गई है. 2022 की अपनी पांचवीं फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है.

हाल ही में, अभिनेत्री काम की होड़ में रही हैं. वह पहले ही चार परियोजनाओं, ‘कच्ची लिम्बू’, होमी अदजानिया की ‘एसबीसी’, ‘कुट्टी’ और ‘सन्ना’ के लिए शूटिंग कर चुकी हैं. उनकी पांचवीं फिल्म की शुरुआत महाराष्ट्र के वाई शहर में प्रमुख फोटोग्राफी से हुई है.

राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वाई की अपनी रोड ट्रिप का एक वीडियो साझा किया, जहां वह अक्षय के साथ अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. पहले महीने के लंबे शेड्यूल के लिए एक्ट्रेस पहले वाई और फिर भोर में शूटिंग करेंगी. अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म के लिए घोषणा वीडियो के साथ इंटरनेट पर चर्चा पैदा कर दी थी, जहां वह नारियल तोड़कर फिल्म की शुभ शुरुआत का जश्न मनाया.

इसे भी पढ़ें – ग्लैमर की दुनिया को छोड़ आध्यात्म की राह पर निकल पड़ी ये एक्ट्रेस, इंडस्ट्री को हमेशा के लिए कहा गुड बॉय…

राधिका मदान धीरे-धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम बढ़ा रही हैं. साल 2014 में  छोटे पर्दे से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली राधिका कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत कलर्स पर प्रासारित होने वाले टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ से की थी.

इसे भी पढ़ें – Shahrukh Khan के बंगले ‘मन्नत’ के पास लगी आग… मचा हड़कंप

साल 2020 में आई फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में वह तारिका बंसल के किरदार में नजर आईं और इसी ने उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान भी दिलाई. इसके बाद वह एंथोलॉजी सीरीज ‘रे’ और ‘फील्स लाइक इश्क’ के साथ-साथ ‘नी जाना’ म्यूजिक एल्बम में भी दिखाई दीं. राधिका आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं, तो आज इस मौके पर हमने आपके लिए राधिका मदान की रिलीज हुई फिल्मों की एक लिस्ट तैयार की है.

">
Share: