कोरोना, चीन और अर्थव्यवस्था, हर मुद्दे पर झूठ बोल रही है सरकारः राहुल गांधी

दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला जारी रखते हुए उन पर सभी मुद्दों पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। राहुल ने सरकार को कठघरे में भी खड़ा किया।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने चीन मामले में फिर सरकार को घेरा। केंद्र की बीजेपी सरकार पर  राहुल ने आरोप लगाया है कि कोरोना वायरस के संक्रमण और इससे होने वाली मौत के झूठे आंकड़े पेश कर सरकार लोगों को गुमराह कर रही है। सरकार अभी भी जनता को स्थिति की भयावहता से रूबरू नहीं करा रही है और आंकड़ों में हेरफेर कर रही है।

राहुल ने कहा कि चाहे देश में कोरोना संक्रमण हो या, जीडीपी या फिर चीनी घुसपैठ, बीजेपी ने झूठ को संस्थागत रूप दे दिया है,  इन सभी मुद्दों पर सरकार झूठ बोल रही है। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी का भ्रम जल्द ही टूटेगा और भारत को कीमत चुकानी पडे़गी। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए सरकार पर हमला किया कि, भाजपा ने झूठ को संस्थागत रूप से दे दिया है। देश को इसकी बहुत बड़ी कीमत जल्द ही चुकानी पड़ेगी।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।