देखे LIVE: यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम पर विशेषज्ञों की राय लेने पहुंचे राहुल गांधी

रायपुर. राज्य सरकार की एक महत्वाकांक्षी योजना यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम से संबंधित विषय सर्वजन स्वास्थ्य का अधिकार कार्यशाला में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी रायपुर पहुंच गए है. वीआइपी रोड स्थित एक होटल में होने वाली कार्यशाला चल रही है जिसमें राहुल विशेषज्ञों की राय ले रहे है.

राहुल गांधी के रायपुर पहुंचने के बाद उनका स्वागत करते सीएम भूपेश बघेल

देखे लाईव वीडियो

प्रदेश सरकार के यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम को राहुल लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के घोषणापत्र में भी शामिल करना चाह रहे हैं. लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने के बाद राहुल का यह पहला छत्तीसगढ़ दौरा है. बता दे कि इस कार्यशाला का आयोजन मायाराम सुरजन फाउंडेशन के माध्यम से कराया जा रहा है.

कार्यशाला में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया व स्वास्थ्य के क्षेत्र से जुड़े विशेषज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता, डॉक्टर्स और समाज के अन्य प्रबुद्धजन उपस्थित है. कार्यशाला के बाद राहुल ओडिशा के बरगढ़ रवाना हो जाएंगे, जहां उनकी चुनावी सभा होगी.

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा है कि कांग्रेस यूनिवर्सल हेल्थकेयर को अपने घोषणापत्र में शामिल कर सकती है. उन्होंने कहा कि यूनिवर्सल हेल्थकेयर पर पूरी दुनिया में चर्चा है. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि यूनिवर्सल हेल्थ केअर को लागू किया जाएगा और मुख्यमंत्री ने बजट में प्राधान किया है.

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।