3 फरवरी के ऐतिहासिक दिन को कभी न भूल पाएंगे CM भूपेश और उनके परिवार वाले, राहुल ने वो किया जो कभी हुआ नहीं

नई दिल्ली। 3 फरवरी का दिन छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के लिए अहम रहता है लेकिन इस दफा यह दिन और भी खास हो गया. भूपेश बघेल जब पटना में जन आकांक्षा रैली को संबोधित कर रहे थे तो दिल्ली में भी कुछ खास हो रहा था. दिल्ली में जो हो रहा था उसकी जानकारी भूपेश बघेल को भी नहीं थी. उनको इसकी जानकारी तब लगी जब वे पटना से दिल्ली लौटे और राहुल गांधी उन्हें अपनी कार में बैठाकर अपने साथ ले गए. उनकी कार जब एक जगह जाकर रुकी तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ और वे बेहद सरप्राइज हो गए. राहुल गांधी ने उन्हें कहा, ‘मेनी-मेनी हैप्पी रिटर्न्स ऑफ दी डे.’

सौ. हरिभूमि

भूपेश बघेल की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. दरअसल 3 फरवरी को भूपेश बघेल की शादी की वर्षगांठ का दिन है. इस दिन को वे हमेशा अपनी पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल और परिवार के साथ ही मनाते हैं. लेकिन इस बार पटना में कांग्रेस की जनआकांक्षा रैली थी जिसमें शामिल होने के लिए राहुल गांधी ने उन्हें दिल्ली बुलाया था.

सौ. हरिभूमि

भूपेश अपने परिवार के साथ इस खास दिन को सेलीब्रेट करना चाहते थे लिहाजा दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने अपने परिवार को वहां बुलाने का इंतजाम करके गए थे कि वे वहां सबके साथ मिलकर खुशियां मनाएंगे. वहीं राहुल गांधी को बघेल की मैरिज एनीवर्सरी की जानकारी लग चुकी थी. उन्होंने भूपेश को सरप्राइज देने के लिए अपने निवास में आयोजन कर लिया और उनके परिवार को वहां बुलवा लिया.

पटना से लौटने के बाद वो भूपेश को लेकर अपने घर रवाना हो गए और उन्हें सरप्राइज कर दिया. यह देखकर भूपेश बघेल की खुशियों को ठिकाना नहीं रहा और वे अभिभूत हो गए.

 

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।