ब्रेकिंग : राहुल गांधी कल पहुंचेंगे जगदलपुर, 30 मिनट के प्रवास के दौरान वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाकात…

जगदलपुर. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को विशेष विमान से जगदलपुर पहुचेंगे. यहां 30 मिनट के प्रवास के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर चर्चा करेंगे. इसके बाद सेना के हेलीकॉप्टर से ओडिसा के भवानीपटनम के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां वे सभा को संबोधित करेंगे.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी ने कांग्रेस का प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है. किसानों की ऋण माफी के मुद्दे पर छत्तीसगढ़ सहित मध्यप्रदेश और राजस्थान में मतदाताओं से मिले व्यापक समर्थन को देखते हुए लोकसभा चुनाव में भी इस मुद्दे को भुनाने की तैयारी की जा रही है.

कांग्रेस के लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत कर चुके राहुल गांधी ने बीते दिनों रायपुर में किसान आभार रैली को संबोधित किया था. अब ओडिसा की बारी है, जहां के अति पिछड़े इलाके में शामिल कालाहांडी जिला मुख्यालय भवानीपट्टनम में भी किसानों के बिच इसी मुद्दे से भुनाने की संभावना है.

राहुल गांधी ने खोला न्यूनतम आय गारंटी योजना का राज़, कहा- 19 में सरकार आई तो हिंदुस्तान में हर गरीब परिवार को 10 हजार प्रतिमाह

 

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।