Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कैप्टन अमिरंदर को बैठाकर राहुल गांधी ने चलाया ट्रैक्टर, वीडियो VIRAL– कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब के लुधियाना में खेतों में ट्रैक्टर चलाया. इस दौरान ट्रैक्टर में उनके साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह भी थे.

पंजाब. लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में सभी राजनीतिक दलों ने प्राचर के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. प्रचार के दौरान नेता अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. कोई कार तो कोई बस या बाइक पर सवारी करते दिखाई दे रहा है. इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पंजाब के लुधियाना में अलग अंदाज देखने को मिला. राहुल गांधी यहां खेतों में ट्रैक्टर चलाते नजर आए. ट्रैक्टर में उनके साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह भी बैठे थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=fYwuZGCeRRk[/embedyt]

वीडियो कांग्रेस पार्टी के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसमें लिखा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के लुधियाना में ट्रैक्टर की सवारी की.’ वीडियो में राहुल गांधी ड्राइवर सीट पर मौजूद हैं. वहीं, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह समेत कांग्रेस के कुछ अन्य नेता उसमें बैठे हुए हैं. आसपास कुछ लोग ट्रैक्टर के साथ भागते भी दिख रहे हैं.

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब के बरगारी में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को लगता है कि सिर्फ एक शख्स देश चला सकता है, जबकि सच्चाई यह है कि लोग इस देश को चला रहे हैं.

आखिरी चरण में मतदान

लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में पंजाब की सभी 17 सीटों पर मतदान होना है. सातवें चरण में 19 मई को वोट डाले जाएंगे. 2014 में भी पंजाब में सिर्फ एक चरण में ही चुनाव हुआ था. तब कांग्रेस पार्टी ने 3 सीटें जीती थीं. शिरोमणि अकाली दल ने 4 और बीजेपी को सिर्फ एक पर जीत मिली थी. वहीं पंजाब में पहली बार चुनाव लड़ने वाली आम आदमी पार्टी के चार सीटों पर अपनी परचम लहराया था.

साड़ी में प्रियंका गांधी ने कैसे किया बैरिकेट्स पार… देखे वीडियो